quinta-feira, 7 de julho de 2016

SAD



एक बार एक लडके ने अपनी क्लास की लडकी को प्रपोज किया.......! •
और वो राजी हो गई दोनो एक दुसरे से बहुत प्यार करने लगें........! •
लडका हमेशा कहाँ करता था कि मेरा दिल तुम्हारे-पास है...........! •
कुछ दिनो बाद लडकी ने कहाँ कि हम शादी कर लें.........!
• तो लडके ने कहाँ कि मुझे वक़्त चाहिए.............! • जैसे जैसे दिन बितते जाए लडकी के दिल मे लडके के लिए प्यार बढता जाए........! • एक दिन लडके ने कहाँ कि मैं तुझसे शादी नही कर सकता.....! •
क्योकी मेरे परिवारवालो ने मैरी शादी कंही और तय कर दी........! •
और मेरे परिवार वालो कि खुशी में ही मेंरी खुशीहै प्लीज मुझे माफ कर देना.........!
• इस पर लडकी ने कुछ नही कहाँ फिर लडके ने कहाँ कि हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेगेँ.........! • और लडकी मान गई और दोनो रोते हुए अपने घर आ गऐ........! •
लडके कि शादी पर लडकी ने एक गिफ्ट भेजा जब लडके ने गिफ्ट खोला तो वो बेहोश हो गया.....!😟 •
क्योकी लडकी ने गिफ्ट में अपना खुन से लतफत दिल और एक चिट्टी भेजी थी चिट्टी में लिखा था...! •
अरे पागल अपना दिल तो लेते जा वरना अपनी पत्नि को क्या देगा....!



Nenhum comentário:

Postar um comentário